जब अपने से बड़ी लड़की से प्यार हुआ – मस्तभरी मस्ती की कहानी

मेरा नाम रोशन (name changed) है और मैं आपको अपनी एक मस्ती की कहानी सुनाने जा रहा हू जब मुझे अपने से बड़ी लड़की से प्यार हुआ. मैं हमेशा से अपने से बड़ी लड़की की तरफ आकर्षित होता था लेकिन जब मेरी ज़िन्दगी में मिनाक्षी (name changed) आयी तो मुझे उससे प्यार हो गया. मिनाक्षी मुझसे 6 साल बड़ी है. आज मैं आपको बताने जा रहा हू कि क्यों मुझे अपने से बड़ी लड़की से प्यार हुआ और क्यों बड़ी उम्र की लड़किया होती है सबसे परफेक्ट.

ज़्यादा एक्सपीरियंस

जी हाँ, अपने से बड़ी लड़की से प्यार करने का सबसे बड़ा फायदा ये होता है कि लड़की को ज़िन्दगी का काफी एक्सपीरियंस होता है और वो आपसे छोटी छोटी बातो पर नहीं झगड़ेगी.

मस्ती की कहानी – बड़ी उम्र की लड़कियों को प्यार का मतलब अच्छे से पता होता है और उन्हें एक रिश्ते को संभल कर रखना बखूबी आता है.

खुशदिल

अपने से बड़ी उम्र की लड़किया ज़्यादा खुशदिल होती है. मिनाक्षी जब सुबह उठती है तो सबसे पहले मुझे फोन करके I Love you या गुड मॉर्निंग बोलती है और यकीन मानिये मेरा पूरा दिन बहुत अच्छा जाता है. मिनाक्षी छोटी छोटी बातो की सराहना करना जानती है जो कि बहुत ख़ास बात है. अगर मैं मिनाक्षी को शाम को एक गुलाब का फूल भी दे दू तो वो इतना खुश होती है कि पूछिए मत, और मुझे ये बहुत अच्छा लगता है. मस्ती की कहानी

रिश्ते में आज़ादी

अपने से बड़ी लड़की से प्यार का मतलब है रिश्ते में आज़ादी. मिनाक्षी एक अच्छी कंपनी में जॉब करती है और काफी कमाती है इसलिए वो आज़ाद ख़याल की है. वो छोटी छोटी बातो के लिए मुझे नहीं पूछती और सबसे बड़ी बात कि वो कभी मुझे पैसे खर्चने नहीं देती क्यूंकि वो जानती है कि अभी मैं कोई नौकरी नहीं कर रहा हूँ.

बड़ी उम्र की लड़किया mature होती है

मस्ती की कहानी – अपने से बड़ी लड़की से प्यार करने का बड़ा फायदा ये है कि वो कोई ड्रामा या नाटक नहीं करती. मिनाक्षी mature है और उसे पता है कि क्या सही है और क्या गलत. जब भी हम कही बाहर जाते है तो वो मेरा ध्यान रखती है कि मैं ठीक समय पर घर चले जाऊ और वो हमेशा इसका भी ध्यान रखती है कि मैं कही ज़्यादा व्हिस्की ना पिऊ.

बहुत रोमांटिक होती है

बड़ी उम्र की लड़कियों को पता होता है कि लड़को को बेड में क्या पसंद है और क्या नहीं. कई बार तो मिनाक्षी इतना रोमांटिक हो जाती है कि मुझे लगता है कि मैं दुनिया का सबसे handsome व्यक्ति हू और ये एहसास आपको सिर्फ एक mature या बड़ी उम्र की लड़की ही दिला सकती है. मस्ती की कहानी

चूँकि बड़े उम्र की लड़कियों ने ज़्यादा ज़िन्दगी जी होती है, वे हमारी गलतियां आसानी से माफ़ कर देती है. मेरा मानना है कि अपने से बड़ी लड़की से प्यार की वजह से मैं relationships और लड़कियों को ज़्यादा अच्छे से समझने लगा हू और ये संभव हो सका सिर्फ मिनाक्षी की वजह से. सिर्फ रिश्ते को ही नहीं, बल्कि अब मैं अपने आप को भी ज़्यादा समझने लगा हू. कई बार मैं किसी मुसीबत में हू या ज़िन्दगी में कोई मुश्किल आ जाये तो मिनाक्षी के पास हर प्रॉब्लम का हल मिल जाता है.

दोस्तों, अगर आपको मेरी ये मस्तभरी मस्ती की कहानी अच्छी लगी तो शेयर ज़रूर करे. अपने से बड़ी लड़की से प्यार एक अलग ही अनुभव का एहसास होता है और मैं काफी lucky हू जो मुझे हुआ.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *